मध्य प्रदेश
Trending

MP में हाल की खबरें: अवैध बूचड़खानों की कार्रवाई, ट्रेन दुर्घटना, और वाहन हमले का समाचार

Ujjain MP : अवैध बूचड़खानों पर नगर निगम और पुलिस ने 4 बजे छापे मारे। 60 से ज्यादा पाड़ों को किया गया जब्त। एक क्विंटल से ज्यादा मांस भी बरामद। (MP)

Ujjain , MP : 40 नगर निगम कर्मचारी और 30 से अधिक पुलिसकर्मी कार्रवाई में थे।

Ujjain, MP : शनिवार को, नगर निगम और पुलिस ने अवैध रूप से संचालित होने वाले बूचड़खानों पर छापेमार की। 11 स्थानों पर दबिश देते हुए 60 पाड़ों को जब्त किया गया है। इसके अलावा, एक क्विंटल से ज्यादा कटा हुआ मांस फ्रीजर से बरामद किया गया है। इस कार्रवाई में 40 से अधिक नगर निगमकर्मी और 30 से अधिक पुलिसकर्मी थे।

MP : महाकाल पुलिस ने बताया कि लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि बेगमबाग, तोपखाना तथा खंदार मोहल्ला क्षेत्र में अवैध बूचडखाने संचालित किए जा रहे हैं। यहां पाड़ों को काटकर उनके मांस विक्रय किया जाता है। इस पर शनिवार तड़के करीब 4 बजे नगर निगम और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बूचड़ खानों पर दबिश दी है। अधिकारियों ने मौके से 60 से ज्यादा पाड़ों को जब्त किया तथा फ्रीजर में रखा एक क्विंटल से अधिक कटा हुआ मांस भी बरामद किया है।

इसके साथ ही उपकरणों को भी जब्त किया गया। जिसमें तराजू, बांट, कटर मशीन शामिल है। सीएसपी ओमप्रकाश मिश्रा ने बताया कि बूचड़खाने संचालित करने वाले लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है। वहीं निगम अधिकारियों का कहना है कि बूचड़खाने संचालित करने वाले लोगों के अवैध अतिक्रमण पर भी जल्द बुलडोजर चलाया जाएगा।

Morena, MP : चाकलेट का लालच देकर पांच साल के मासूम से 17 साल के किशोर ने मंदिर में कुकर्म किया। पांच साल के बालक को चाकलेट दिलाने का झांसा देकर 17 साल का किशोर उसे मंदिर में ले गया, जहां मासूम बालक से कुकर्म कर डाला। पीड़ित बालक की बहन आई तो आरोपित वहां से भाग गया। पीड़ित बालक का पिता जब इस बात की शिकायत लेकर आरोपित के घर गया तो उसके स्वजन ने लाठियों से पीट डाला। मामला बागचीनी थाना क्षेत्र के सांटा गांव का है।

शुक्रवार को, सांटा गांव के पांच साल के बालक को उसी के पड़ोस में रहने वाला 17 साल का आरोपित चाकलेट दिलाने का झांसा देकर पास ही बने मंदिर में ले गया। उस समय मंदिर में कोई नहीं था, जहां बालक के साथ आरोपित ने कुकर्म कर डाला। उसी समय पीड़ित बालक की सात वर्षीय बड़ी बहन मंदिर में उसे देखते हुए आ गई।

बालिका ने शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपित वहां से भाग गया। इसके बाद बालिका सीधे घर पहुंची और पिता को पूरी बात बताई। पीड़ित के पिता ने नईदुनिया को बताया कि आरोपित ने पहले उसकी बेटी को बहलाफुसलाकर अपने साथ ले जाने का प्रयास किया था, लेकिन सात साल की बेटी ने साथ जाने से मना कर दिया, इसके बाद वह बेटे को ले गया। इस बात की शिकायत लेकर वह आरोपित के घर पहुंचा तो आरोपित के साथ उसकी दादी, मां ने लाठियों से उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने नाबालिग आरोपित पर केस दर्ज किया है।

Jabalpur ,MP : Jabalpur अपराध: गोहलपुर में वाहन दुर्घटना के बाद मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस ने आरोपितों पर कसा शिकंजा। गोहलपुर थाना प्रभारी राजपाल बघेल के मुताबिक आरोपितों को बक्शा नहीं जाएगा। शीघ्र जेल में नजर आएंगे। 19 मार्च की रात्रि को, ई-रिक्शा चालकों को बेरहमी के साथ पीटा गया था। दोनों युवकों की जान पर बन आई थी। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने आरोपितों पर शिकंजा कस दिया। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

गोहलपुर में बेरहमी से मारपीट की थी। बीते 19 मार्च की रात्रि में ई-रिक्शा चालक और उसके साथी पर कुछ लोगों ने गोहलपुर क्षेत्र में बेरहमी से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। पिटाई से दोनों युवकों की जान पर बन आई थी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने CCTV कैमरे के आधार पर आरोपितों की तलाश शुरू की और गिरफ्तारी की शुरुआत की। वायरल वीडियो के आधार पर संलिप्त अन्य आरोपितों की पहचान की जा रही है।

इस हमले में पीड़ित लोग गंभीर चोटों से घायल हो गए थे। उन्हें निजी अस्पताल में चिकित्सा सहायता प्रदान की गई और उनका स्वास्थ्य स्थिति अब कुछ सुधार रहा है। गोहलपुर थाना प्रभारी राजपाल बघेल ने इस घटना के संबंध में कहा कि आरोपितों को बक्शा नहीं जाएगा और उन्हें शीघ्र जेल में पेश किया जाएगा।

वाहन दुर्घटना के बाद मारपीट का वीडियो वायरल : गोहलपुर चौक, MP के पास, मंसूरी बारात घर के समीप एक वाहन दुर्घटना के बाद, लोगों ने मारपीट शुरू कर दी थी। इस घटना की शिकायत पर गोहलपुर पुलिस ने अपराध पंजीकृत किया था। एक ई-रिक्शा चालक और एक मोटर साइकिल चालक के बीच एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने ई-रिक्शा चालक को पीटा था। पुलिस ने प्रारंभिक स्तर पर तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया था। वायरल वीडियो के आधार पर संलिप्त अन्य आरोपितों की पहचान की जा रही है।

ट्रेन दुर्घटना: इस दौरान, रेल रोड इलाके में एक ट्रेन दुर्घटना का सामना करना पड़ा, जिसमें कई यात्री घायल हो गए थे। घटना के पश्चात, स्थानीय प्राथमिक चिकित्सा टीमें पहुंचीं और घायलों को निकटस्थ अस्पताल में भर्ती किया गया। दुर्घटना की जांच शुरू कर दी गई है और दोषियों को जल्द ही शिकंजा में डाला जाएगा। MP

अवैध बूचड़खानों पर नगर निगम और पुलिस की कार्रवाई: नगर निगम और पुलिस द्वारा शनिवार की रात को अवैध बूचड़खानों पर कार्रवाई की गई। 11 स्थानों पर दबिश देते हुए 60 पाड़ों को जब्त किया गया और एक क्विंटल से अधिक कटा हुआ मांस बरामद किया गया। कार्रवाई में 40 से अधिक नगर निगम कर्मचारी और 30 से अधिक पुलिसकर्मी शामिल थे। MP

ALSO READ THIS:

https://www.facebook.com/

Starting a Business Under One Lakh : 10 Profitable Ideas

raipurdarshan

रायपुर दर्शन डिजिटल न्यूज़ चैनल का एक ऐसा माध्यम है जिसमे छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां की सारी खबरे एक ही प्लेटफार्म में देखने मिलेंगी। हमारा उद्देश्य बदलते छत्तीसगढ़ ,नक्सलवाद का खात्मा करता छत्तीसगढ़ ,शिक्षा का अलख जगाता छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां में सांस्कृतिक धरोहर को बेहतर मुकाम पर दिखाना है।

raipurdarshan

रायपुर दर्शन डिजिटल न्यूज़ चैनल का एक ऐसा माध्यम है जिसमे छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां की सारी खबरे एक ही प्लेटफार्म में देखने मिलेंगी। हमारा उद्देश्य बदलते छत्तीसगढ़ ,नक्सलवाद का खात्मा करता छत्तीसगढ़ ,शिक्षा का अलख जगाता छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां में सांस्कृतिक धरोहर को बेहतर मुकाम पर दिखाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button