अंतराष्ट्रीय
Trending

Barcelona : Latest News and Updates on Barcelona

रविवार को Barcelona के लिए एक निराशाजनक शाम थी, क्योंकि वे अथलेटिक क्लब के खिलाफ अपनी जीत की दौड़ को बढ़ाने में विफल रहे, जिन्होंने सैन मामेस में गोलरहित ड्रॉ किया। हालांकि, कटालान गाइंट्स के लिए बड़ी खबर फ्रेंकी दे योंग और पेद्री के दो मुख्य चोट की थी।

पहले हाफ़्ते में डे योंग ने एक गंभीर दिखने वाली टखने की चोट खाई, जबकि पेद्री ने थोड़ी देर बाद हैमस्ट्रिंग शिकायत के साथ खड़ा हो गया। बार्सिलोना के हेड कोच जवी हेर्नांडेज़ ने सैन मामेस में समय समाप्त होने के बाद मीडिया को बताया (डायरियो एएस के माध्यम से),

“यह दो बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ियों के चोटों के कारण दुखद है। आज और कल के बीच हम और भी जानेंगे, लेकिन वे अच्छी नहीं दिख रहे हैं। हम प्रभावित हैं, मुझे लगता है कि टीम भी प्रभावित हो सकती थी, और मैं मानता हूं कि उन दो अनुपस्थितियों का बहुत सा खेलों के लिए हो सकता है।”

संभावना है कि Barcelona ने अपने नापोली के चैम्पियंस लीग टाई के लौटने के लिए दे योंग और पेद्री के बिना होने की खबर सुनी, जो उम्मीद है कि वे प्रतियोगिता में दूर जाने की।

ALSO READ THIS:

Sarfaraz Khan : एक उभरते हुए भारतीय क्रिकेटर !

Manipur Violence: ‘करगिल में देश की रक्षा की लेकिन पत्नी को हैवानियत से नहीं बचा सका’

Manchester City vs Brentford( 1-0) : An Intense Showdown with Key Moments, Updates, and Highlights!

Barcelona ने ला लीगा खिताब की दौड़ को मजबूती से बंद कर दिया, जब उन्होंने सैन मामेस में अथलेटिक क्लब के साथ गोलरहित ड्रा किया।

पहले हाफ़्ते में कटालान फाइड ने पहले हाफ़्ते में बेहतर टीम बनाई, हालांकि उनके पास इसके लिए बहुत कम था। जोआओ कैंसेलो ने 40 यार्ड की दूरी से एक साहसी शॉट का प्रयास करने के बाद लगभग गोल किया होता था, लेकिन येराय अलवारेज़ ने उनकी कोशिश को लाइन से साफ कर दिया था।

यह बात साबित हुई कि Barcelona के लिए यह पहला हाफ विपरीत था, जिसमें फ्रेंकी दे योंग और पेद्री ने क्रमशः टखने और हैमस्ट्रिंग चोटें खाईं। यह बहुत संभावना है कि आने वाले कुछ हफ्तों तक कोई भी खिलाड़ी शायद ही उपलब्ध हों।

दूसरे हाफ में, एथलेटिक बेहतरीन खेल खेलकर निकले। हालांकि, उन्होंने भी कोई स्पष्ट संभावनाओं को बनाने में विफल रहे, जो ब्लौग्राना के चोट की समस्याओं के बाहर एक कुछ हद्द घटित खेल था।

इस परिणाम से Barcelona तीसरे स्थान पर बना रहता है, जो कि रियल मैड्रिड से आठ अंक पिछड़ा हुआ है और जिरोना से सिर्फ एक अंक पीछे है। एथलेटिक क्लब पांचवें स्थान पर बना रहता है, लेकिन ये अब आटलेटिको मैड्रिड के लिए चैम्पियंस लीग स्थान की रेस में पांच अंकों से पिछड़ गया है।

Barcelona का रविवार शाम को एथलेटिक क्लब के खिलाफ शून्य गोल की जीत ने कटालान बड़ों के लिए दो मुख्य चोट के साथ हुई थी। फ्रेंकी दे योंग को ने अपने टैंकल को काफी मोड़ने के बाद जल्दी ही बाहर निकलना पड़ा, और हैमस्ट्रिंग शिकायत के साथ पेड्री भी हैल्फटाइम के चिह्न से ठीक पहले ही बाहर निकालना पड़ा।

इसके बाद, उसके बारे में, यह उसके छोटे करियर में एक और चोट की समस्या है। उसने पहले सीज़न में दो महीने की छुट्टी का उपयोग किया था, और इस बार भी उसके इस मौके पर समान समय के लिए बाहर जाने की अच्छी संभावना है।

पेड्री की फिटनेस समस्याएँ पिछले कुछ सीजनों से कुछ कम नहीं रही हैं। फ्रैन मार्टिनेज़ के अनुसार, यह उसने 2020 के गर्मी में बार्सिलोना से जुड़ने के बाद नौवीं बार चोट की है। इस अवधि के दौरान, उसने केवल 72 मैच खेले हैं, और उसने एक अद्भुत 71 मैचों को छोड़ दिया है – एक संख्या जो आगामी सप्ताहों में काफी बढ़ने वाली लगती है।

raipurdarshan

रायपुर दर्शन डिजिटल न्यूज़ चैनल का एक ऐसा माध्यम है जिसमे छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां की सारी खबरे एक ही प्लेटफार्म में देखने मिलेंगी। हमारा उद्देश्य बदलते छत्तीसगढ़ ,नक्सलवाद का खात्मा करता छत्तीसगढ़ ,शिक्षा का अलख जगाता छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां में सांस्कृतिक धरोहर को बेहतर मुकाम पर दिखाना है।

raipurdarshan

रायपुर दर्शन डिजिटल न्यूज़ चैनल का एक ऐसा माध्यम है जिसमे छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां की सारी खबरे एक ही प्लेटफार्म में देखने मिलेंगी। हमारा उद्देश्य बदलते छत्तीसगढ़ ,नक्सलवाद का खात्मा करता छत्तीसगढ़ ,शिक्षा का अलख जगाता छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां में सांस्कृतिक धरोहर को बेहतर मुकाम पर दिखाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button