व्यापार

Flipkart sale : आखिरी दिन, भारी डिस्काउंट पर Boat इयरबड्स, सैमसंग टीवी, और Motorola स्मार्टफोन !

Flipkart sale : फ्लिपकार्ट की सीजन सेल का आज आखिरी दिन है, और इस अवसर पर अब आप भारतीय ब्रांड Boat के उत्पादों को भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट की सेल में, Boat के इयरबड्स, हेडफोन, और स्पीकर्स पर बंपर डिस्काउंट उपलब्ध है। इस ब्रांड के उत्पादों की गुणवत्ता और प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए, इस सेल में उन्हें खरीदने का सुनहरा मौका है। ( Flipkart sale )

Flipkart sale : फ्लिपकार्ट की सीजन सेल के आखिरी दिनों में खरीदें Boat इयरबड्स, सैमसंग 108 स्मार्ट टीवी, और Motorola Edge 50 Pro 5G स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट! जल्दी अपना आइटम चुनें और बचाएं।

Flipkart sale : फ्लिपकार्ट की सीजन सेल का आज आखिरी दिन होने के कारण, आपको यहां अन्य भारतीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के उत्पादों पर भी अत्यधिक छूट मिल रही है। जब आप इन उत्पादों को बंपर डिस्काउंट पर खरीदते हैं, तो आप न केवल पैसे बचाते हैं, बल्कि उत्पादों की गुणवत्ता और प्रदर्शन का भी आनंद लेते हैं।

Flipkart Sale

यहां कुछ उत्पादों के बारे में जानकारी दी जा रही है, जो आप आज की अंतिम दिनों में फ्लिपकार्ट सेल में खरीद सकते हैं:

Flipkart Sale : सैमसंग 108 स्मार्ट टिजन टीवी 2023 एडिशन:

फ्लिपकार्ट सेल में सैमसंग कंपनी की स्मार्ट टीवी केवल 24,990 रुपये में लिस्ट की गई है। इस टीवी में 43 इंच का डिस्प्ले है और कई खास फीचर्स शामिल हैं। यदि आप 25,000 रुपये के बजट में अच्छा टीवी खरीदना चाहते हैं, तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

इस टीवी को खरीदते समय 3500 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। इसमें नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+हॉटस्टार, और यूट्यूब जैसे ऐप्स का सपोर्ट मिलता है।

Flipkart Sale : Boat Airdopes अल्फा:

यदि आप अपने लिए अच्छे ईयरफोन की तलाश कर रहे हैं, तो भारतीय ब्रांड Boat के ईयरफोन Airdopes अल्फा को भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट सेल में यह डिवाइस आपको सिर्फ 799 रुपये में मिल जाएगा। इस ईयरफोन में आपको 35 घंटे का प्लेबैक टाइम, 13mm ड्राइवर, डुअल माइक के साथ ENx और बीस्ट मोड भी मिलता है।

Flipkart Sale : Motorola Edge 50 Pro 5G:

फ्लिपकार्ट सेल में Motorola Edge 50 Pro 5G स्मार्टफोन पर भी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। इसे 30,999 रुपये में लिस्ट किया गया है और सभी बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस स्मार्टफोन को खरीदने पर 3000 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Motorola Edge 50 Pro 5G में 6.7 इंच का डिस्प्ले, 7 जेन 3 मोबाइल प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 256 जीबी रोम दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप और 68W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है।

इस तरह, फ्लिपकार्ट की सीजन सेल के आखिरी दिनों में आपको इन शानदार उत्पादों पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। अब तक जल्दी करें और इन बेहतरीन डील्स का लाभ उठाएं!

ALSO READ THIS :

Traffic : Raipur में बाइक पर पांच युवकों का चालान काटा गया

https://www.flipkart.com/offers-store

raipurdarshan

रायपुर दर्शन डिजिटल न्यूज़ चैनल का एक ऐसा माध्यम है जिसमे छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां की सारी खबरे एक ही प्लेटफार्म में देखने मिलेंगी। हमारा उद्देश्य बदलते छत्तीसगढ़ ,नक्सलवाद का खात्मा करता छत्तीसगढ़ ,शिक्षा का अलख जगाता छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां में सांस्कृतिक धरोहर को बेहतर मुकाम पर दिखाना है।

raipurdarshan

रायपुर दर्शन डिजिटल न्यूज़ चैनल का एक ऐसा माध्यम है जिसमे छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां की सारी खबरे एक ही प्लेटफार्म में देखने मिलेंगी। हमारा उद्देश्य बदलते छत्तीसगढ़ ,नक्सलवाद का खात्मा करता छत्तीसगढ़ ,शिक्षा का अलख जगाता छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां में सांस्कृतिक धरोहर को बेहतर मुकाम पर दिखाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button