खेल

RR vs DC : दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 20 रनों से हराया !

RR vs DC : राजस्थान की दूसरी लगातार हार, दिल्ली ने 20 रनों से जीत दर्ज की, सैमसन की 86 रन की पारी व्यर्थ

RR vs DC : आईपीएल 2024 के 56वें मैच में, दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 20 रनों से हरा दिया। संजू सैमसन की 86 रनों की पारी व्यर्थ हुई। पढ़ें अधिक. ( RR vs DC )

RR vs DC : आईपीएल 2024 के 56वें मैच में, दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 20 रनों से हरा दिया। दिल्ली की टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 221 रन बनाए।

RR vs DC

अभिषेक पोरेल ने सबसे अधिक 65 रनों की पारी खेली। जवाब में, राजस्थान की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 201 रन ही बना सकी। कप्तान संजू सैमसन ने 46 गेंदों में 86 रन बनाए। उनके आउट होने पर विवाद उत्पन्न हुआ। ( RR vs DC )

RR vs DC : यह राजस्थान की टीम की दूसरी लगातार हार है। पहले भी सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें एक रन से हराया था। दिल्ली की यह जीत उसकी 12 मैचों में छठी जीत रही है।

उसके पास 12 अंक हैं और टीम छठे स्थान पर है। वहीं, राजस्थान को प्लेऑफ की प्रतीक्षा करनी पड़ेगी, जिसके पास 16 अंक हैं। दिल्ली का अगला मैच 12 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ चिन्नास्वामी स्टेडियम में है।

वहीं, राजस्थान रॉयल्स का अगला मैच भी 12 मई को है, जब वे चेपॉक में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मुकाबला करेंगे।

RR vs DC : दिल्ली ने अपने बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया: राजस्थान और दिल्ली के बीच मुकाबला रोमांचक स्थिति में था। 14 ओवर के बाद राजस्थान ने 3 विकेट खोकर 148 रन बनाए थे।

फिलहाल, संजू सैमसन ने 38 गेंदों में 79 रन और शुभमन दुबे ने 6 गेंदों में 13 रन बनाए थे। दोनों के बीच 45 रनों की साझेदारी थी। राजस्थान को 36 गेंदों में 74 रन बनाने की आवश्यकता थी। पिछले दो ओवर में 35 रन बने थे और राजस्थान की टीम वापसी कर रही थी।

सैमसन की उड़ान: राजस्थान और दिल्ली के बीच मुकाबला रोमांचक स्थिति में पहुंच चुका था। 16 ओवर के बाद, राजस्थान ने 4 विकेट खोकर 170 रन बनाए थे।

संजू सैमसन 46 गेंदों में 86 रन बनाए थे, जो उनकी पारी की मुख्य रक्षा थी। वे अपनी पारी में 8 चौके और 6 छक्के लगाए थे। हालांकि, उनके आउट होने पर विवाद उत्पन्न हुआ था।

इसके बावजूद, वीडियो रिप्ले में गेंद बाउंड्री रोप को छू रही थी, लेकिन अंपायर ने उन्हें आउट दिया था।

राजस्थान की बल्लेबाजी: पांच ओवर के बाद, राजस्थान ने एक विकेट खोकर 57 रन बनाए थे। फिलहाल, संजू सैमसन ने 16 गेंदों में 41 रन और जोस बटलर ने 12 गेंदों में 9 रन बनाए थे। राजस्थान को अब 36 गेंदों में 74 रन बनाने हैं।

इस प्रतिबद्धता भरे मैच ने दर्शकों को बांध लिया और टीमों के बीच टकराव को बढ़ावा दिया।

ALSO READ THIS :

IPL match : मुंबई इंडियंस को हार का झटका, कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता महत्वपूर्ण मैच !

https://www.facebook.com/profile.php?id=100072664286705

raipurdarshan

रायपुर दर्शन डिजिटल न्यूज़ चैनल का एक ऐसा माध्यम है जिसमे छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां की सारी खबरे एक ही प्लेटफार्म में देखने मिलेंगी। हमारा उद्देश्य बदलते छत्तीसगढ़ ,नक्सलवाद का खात्मा करता छत्तीसगढ़ ,शिक्षा का अलख जगाता छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां में सांस्कृतिक धरोहर को बेहतर मुकाम पर दिखाना है।

raipurdarshan

रायपुर दर्शन डिजिटल न्यूज़ चैनल का एक ऐसा माध्यम है जिसमे छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां की सारी खबरे एक ही प्लेटफार्म में देखने मिलेंगी। हमारा उद्देश्य बदलते छत्तीसगढ़ ,नक्सलवाद का खात्मा करता छत्तीसगढ़ ,शिक्षा का अलख जगाता छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां में सांस्कृतिक धरोहर को बेहतर मुकाम पर दिखाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button