खेल
Trending

सनराइजर्स हैदराबाद ने RCB ko 25 रनों से हराया: आईपीएल 2024 में ट्रैविस हेड की धमाकेदार पारी

सनराइजर्स हैदराबाद ने RCB ko 25 रनों से मात दिया और मैच जीत लिया। ट्रेविस हेड की आंधी में उड़ी आरसीबी की आशाएं। सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और RCB के गेंदबाजों ko चुनौती दी। सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने इतिहास रचा और ऐतिहासिक स्कोर बनाया। आरसीबी को 287 रनों का लक्ष्य था, जो कि बेहद चुनौतीपूर्ण था। विराट कोहली के लड़ाके ने 262 रन बनाए, लेकिन यह उनके टीम के लिए काफी नहीं था। ट्रेविस हेड ने 102 रन बनाए, जो कि उनकी जबरदस्त प्रदर्शन का परिणाम था। सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। ट्रेविस हेड और हेनरिक क्लासेन ने शानदार प्रदर्शन किया और आरसीबी के बल्लेबाजों को चित रहे।

सनराइजर्स हैदराबाद की धमाकेदार जीत: ट्रैविस हेड की अद्भुत पारी ने RCB को दी धुलाई

सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ko 25 रनों से हराया और इस मैच में एक शानदार जीत हासिल की। आईपीएल में यह जीत हैदराबाद की बल्लेबाजी की महानता को दर्शाती है, जहां ट्रैविस हेड ने एक बेहद शानदार पारी खेली। हैदराबाद के बल्लेबाजों ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के गेंदबाजों के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया।

ट्रैविस हेड ने एक शानदार पारी खेली और RCB को उसकी ताकत का अहसास कराया। उन्होंने 41 गेंदों में ताबड़तोड़ 102 रन बनाए, जिससे हैदराबाद ने मात्र तीन विकेट खोकर 287 रनों का लक्ष्य बना लिया। इससे पहले कभी भी आईपीएल में इतना बड़ा स्कोर नहीं बना था। इसके अलावा, हैदराबाद ने इस सीजन में मुंबई के खिलाफ 277 रन का स्कोर बनाया था।

जब आरसीबी को हैदराबाद ने 287 रनों का लक्ष्य दिया, तो उसके बाद विराट कोहली के लड़के 7 विकेट खोकर 262 रन ही बना सके। आरसीबी की तरफ से दिनेश कार्तिक ने 35 गेंदों में 83 रन बनाए, कप्तान डु प्लेसिस ने 28 गेंदों में 62 रन और विराट कोहली ने 20 गेंदों में 42 रन जड़े।

पिच पर लकड़ी के टुकड़े उड़ाने वाले हेड और हेनरिक क्लासेन ने एक बेहतरीन पारी खेली। ट्रेविस ने 39 गेंदों में शतक बनाया और हेनरिक ने 31 गेंदों में 67 रन बनाए।

सनराइजर्स हैदराबाद के पैट कमिंस, मयंक मार्कंडेय और टीन नजराजन ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की और आरसीबी के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। आरसीबी की तरफ से लोकी फर्ग्यूसन ने 2 और रीस टॉपली ने 1 विकेट लिया।

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की धमाकेदार जीत का बड़ा हिस्सा ट्रैविस हेड और हेनरिक क्लासेन की शानदार बल्लेबाजी का था। उनकी अद्वितीय प्रदर्शन ने RCB की टीम को पराजित कर दिया और हैदराबाद को इस मैच में जीत का गर्व मिला।

ALSO READ THIS :

https://dprcg.gov.in/post/1713189103/do-jilon-mahaaraashtr-ke-gondiya-jile-aur-chhatteesagadh-ke-raajanaandagaanv-jile-ne-sveep-ke-lie-kee-aitihaasik-pahal

मुंबई इंडियंस बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: IPL 2024 मुकाबला, हेड टू हेड रिकॉर्ड और संभावित प्लेइंग 11(Dream 11)

raipurdarshan

रायपुर दर्शन डिजिटल न्यूज़ चैनल का एक ऐसा माध्यम है जिसमे छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां की सारी खबरे एक ही प्लेटफार्म में देखने मिलेंगी। हमारा उद्देश्य बदलते छत्तीसगढ़ ,नक्सलवाद का खात्मा करता छत्तीसगढ़ ,शिक्षा का अलख जगाता छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां में सांस्कृतिक धरोहर को बेहतर मुकाम पर दिखाना है।

raipurdarshan

रायपुर दर्शन डिजिटल न्यूज़ चैनल का एक ऐसा माध्यम है जिसमे छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां की सारी खबरे एक ही प्लेटफार्म में देखने मिलेंगी। हमारा उद्देश्य बदलते छत्तीसगढ़ ,नक्सलवाद का खात्मा करता छत्तीसगढ़ ,शिक्षा का अलख जगाता छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां में सांस्कृतिक धरोहर को बेहतर मुकाम पर दिखाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button