मनोरंजन
Trending

Entertainment News : यूट्यूबर Elvish Yadav की गिरफ्तारी(18 March 2024)

Entertainment News : यूट्यूबर Elvish Yadav की गिरफ्तारी: रेव पार्टी मामले में नोएडा पुलिस की कार्रवाई

नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव को रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार किया है। डीसीपी विद्या सागर मिश्रा ने इसकी पुष्टि की और बताया कि उन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। पिछले साल, यादव पर सांपों के जहर की तस्करी के मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस ने उनसे पूछताछ की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Entertainment News : आमिर खान, आर माधवन, और शरमन जोशी की अनसुनी कहानी

Enteertainment News : फिल्म “3 इडियट्स” के एक सीन के बारे में आर माधवन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया। उन्होंने कहा कि फिल्म में एक शराब वाला सीन शूट करना था, जिसमें उन्होंने वास्तव में शराब पी ली थी। यह आमिर खान का आइडिया था, जिन्होंने स्टार्ट करने से पहले एक प्लान बनाया था।

माधवन ने बताया कि फिल्म की शूटिंग 9 बजे के लिए तय थी, लेकिन उन्हें पूरी तरह से शराबी बनाए रखने के लिए अधिक समय चाहिए था। जब शूटिंग शुरू हुई, तब तक वे लाइनों को पहुंचाने में दिक्कत महसूस कर रहे थे।

उसने कहा, “हम इस बात का एहसास नहीं कर रहे थे कि हमें लाइनें डिलीवर करने में घंटों लग रहे थे।”

इस अद्भुत अनुभव को अपने पोडकास्ट के माध्यम से माधवन ने साझा किया और अपनी अनसुनी कहानी को साझा किया।

Entertainment News : सिद्धू मूसेवाला की मां ने 58 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया, जिसकी खबर से पिछले काफी दिनों से चर्चा हो रही थी।

उनकी मां को अस्पताल में भर्ती किया गया था। इस समय में, सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने बताया कि वे एक बार फिर पिता बने हैं। उन्होंने अपने नवजात बेटे के साथ एक फोटो साझा किया है।

Entertainment News : कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी: खूबसूरत तस्वीरों में बंधे शादी के बंधन”

Entertainment News : “बॉलीवुड के एक्ट्रेस कृति खरबंदा और एक्टर पुलकित सम्राट ने शादी का आगाज़ किया। शादी की पहली तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। उन्होंने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। यह शादी में पंजाबी रिती-रिवाजों के साथ-साथ कई खास मोमेंट्स थे। उन्होंने वेडिंग मेन्यू में दिल्ली की विशेष चाट सहित कई पकवानों को शामिल किया। शादी में आए मेहमानों के लिए कोलकाता, वाराणसी, राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और दिल्ली के खास पकवानों की व्यवस्था की गई।

Entertainment News : अमिताभ बच्चन ने खराब स्वास्थ्य की अफवाहों को फेक न्यूज़ बताया, अभिषेक के साथ मैच देखते हुए दिखे”

“महानायक अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को अपनी खराब तबियत से संबंधित खबरों को फेक न्यूज़ बताया। पहले तो खबर आई थी कि उनके पैर में खून का थक्का जम गया है, लेकिन उन्होंने इसे खारिज किया। अमिताभ ने नियमित जांच के लिए अस्पताल जाए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर संदेश भेजकर अपने प्रशंसकों को अपडेट किया। इसके बाद वे अभिषेक के साथ मैच देखने गए। अमिताभ के स्वास्थ्य के चिंता की बातें हैं, लेकिन उन्हें देखते हुए खुशी की रेह आती है।

Entertainment News : फरवरी महीने में मनोरंजन की दुकान खोलने जा रहे हैं, क्योंकि इस महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जियो सिनेमा और लायंसगेट प्ले पर अंग्रेजी भाषा की कई बेहतरीन सीरीज और फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। इसमें उन्हें कई रोमांचक थ्रिलर भी शामिल हैं, जो दर्शकों को अपनी कहानियों में खींचेंगे।

“अलेक्जेंडर- द मेकिंग ऑफ अ गॉड” नामक सीरीज नेटफ्लिक्स पर 31 जनवरी को रिलीज होगी, जो एक इतिहास से जुड़ी विषयों पर आधारित है। “नेवर बैक डाउन 2” नामक फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर 1 फरवरी को रिलीज होने जा रही है, जो एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है। “इवॉल्यूशन” नामक फिल्म भी 1 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, जो एलियन साइ फाइ फिल्म है।

इसके अलावा, “आफ्टर एवरीथिंग” नामक एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म, “मिस परफेक्ट” नामक एक तेलुगु कॉमेडी फैमिली ड्रामा सीरीज, “मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ” नामक एक स्पाइ कॉमेडी सीरीज, और “सैंधव” नामक फिल्म भी इस महीने रिलीज होने वाली हैं। इन सभी का इंतजार दर्शकों को है, जो इन्हें अपने घरों की राहगीरी में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ALSO READ THIS:

https://dprcg.gov.in/post/1708962017/Shri-Baliram-Sahu-will-now-be-able-to-hear-clearly-benefited-from-Jan-Chaupal

Chhattisgarh: Jungle Safari Incident

raipurdarshan

रायपुर दर्शन डिजिटल न्यूज़ चैनल का एक ऐसा माध्यम है जिसमे छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां की सारी खबरे एक ही प्लेटफार्म में देखने मिलेंगी। हमारा उद्देश्य बदलते छत्तीसगढ़ ,नक्सलवाद का खात्मा करता छत्तीसगढ़ ,शिक्षा का अलख जगाता छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां में सांस्कृतिक धरोहर को बेहतर मुकाम पर दिखाना है।

raipurdarshan

रायपुर दर्शन डिजिटल न्यूज़ चैनल का एक ऐसा माध्यम है जिसमे छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां की सारी खबरे एक ही प्लेटफार्म में देखने मिलेंगी। हमारा उद्देश्य बदलते छत्तीसगढ़ ,नक्सलवाद का खात्मा करता छत्तीसगढ़ ,शिक्षा का अलख जगाता छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां में सांस्कृतिक धरोहर को बेहतर मुकाम पर दिखाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button