राष्ट्रीयराज्य

शादी से मना किया तो लड़की को पार्क में बुलाया, सिर पर रॉड मार उतारा मौत के घाट

Delhi Crime Irfan Killed Nargis Hit On Head With Rod For Refusing Marriage Ann | दिल्ली का बेरहम आशिक!

Updated: 28 जुलाई, 2023 6:50 PM

आरोपी इरफान की मां और नरगिस की मां सगी बहने हैं. इस नाते दोनों मौसेरे भाई-बहन हुए. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शादी से इनकार करने के बाद से वह तनाव में था. उसने हत्या की प्लानिंग तीन दिन पहले ही कर ली थी.

Delhi Crime Irfan Killed Nargis Hit On Head With Rod For Refusing Marriage Ann |

नई दिल्ली : दिल्ली में एक और लड़की की हत्या का मामला सामने आया है. शुक्रवार 28 जुलाई को मालवीय नगर इलाके में अरबिंदो कॉलेज के पास एक पार्क में एक लड़की की रॉड से वारकर हत्या कर दी गई. आरोपी लड़की का मौसेरा भाई है और उससे शादी करना चाहता था. लेकिन, लड़की ने शादी का प्रपोजल ठुकरा दिया था. हत्या के बाद आरोपी ने खुद ही थाने पहुंचकर सरेंडर किया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कई अहम खुलासे किए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पहचान 28 साल के इरफान के रूप में हुई है. लड़की की शिनाख्त नगरिस के तौर पर हुई. इरफान ने पुलिस को बताया, “मैंने नरगिस को शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन उसने मना कर दिया. नरगिस के परिवारवाले उसकी शादी मुझसे कराने को राजी नहीं थे. इसीलिए नरगिस ने मुझसे बात करना भी बंद कर दिया था. मैंने उसे पार्क में मिलने बुलाया. गुस्से में नरगिस की हत्या कर दी.” 

शादी नहीं होने से गुस्से में था इरफान
आरोपी इरफान की मां और नरगिस की मां सगी बहने हैं. इस नाते दोनों मौसेरे भाई-बहन हुए. आरोपी संगम विहार का रहने वाला है और स्विगी में डिलीवरी बॉय का काम करता है. आरोपी ने यह भी बताया कि नरगिस के शादी से इनकार करने पर उसकी शादी कहीं और भी नहीं हो पा रही थी. ऐसे में वह गुस्से में था. तनाव में आकर उसने नरगिस की हत्या की.

तीन दिन पहले की थी हत्या की प्लानिंग
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने हत्या की प्लानिंग तीन दिन पहले ही कर ली थी. पुलिस के मुताबिक, इरफान को पता था कि नरगिस स्टेनो का कोर्स कर रही है. वो मालवीय नगर के पार्क से होकर अपने सेंटर जाती है. शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे वो पार्क पहुंचा और नरगिस को बात करने के लिए बुलाया. जब नरगिस ने बात करने से इनकार किया तो उसने बैग से लोहे की रॉड निकाल कर उसपर हमला कर दिया. सूत्रों के मुताबिक, हत्या के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया. नरगिस ने इसी साल कमला नेहरू कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की थी. वह मालवीय नगर से स्टेनो की कोचिंग कर रही थी.

पार्क में बेंच के नीचे पड़ा था नरगिस का शव
दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया- शुक्रवार दोपहर 12.08 बजे घटना की जानकारी मिली थी. बताया गया कि मालवीय नगर के शिवालिक ए ब्लॉक के विजय मंडल पार्क में एक शख्स ने लड़की के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. बाद में खुद थाने आकर सरेंडर किया”. बताया जा रहा है कि मीडिया में खबर फैलने पर आरोपी खुद थाने पहुंचा था.

24 घंटे में दिल्ली में दूसरा मर्डर
इससे पहले दिल्ली में गुरुवार को रेनू नाम की महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद आरोपी आशीष ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी और महिला एक-दूसरे को पहले से ही जानते थे.

raipurdarshan

रायपुर दर्शन डिजिटल न्यूज़ चैनल का एक ऐसा माध्यम है जिसमे छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां की सारी खबरे एक ही प्लेटफार्म में देखने मिलेंगी। हमारा उद्देश्य बदलते छत्तीसगढ़ ,नक्सलवाद का खात्मा करता छत्तीसगढ़ ,शिक्षा का अलख जगाता छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां में सांस्कृतिक धरोहर को बेहतर मुकाम पर दिखाना है।

raipurdarshan

रायपुर दर्शन डिजिटल न्यूज़ चैनल का एक ऐसा माध्यम है जिसमे छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां की सारी खबरे एक ही प्लेटफार्म में देखने मिलेंगी। हमारा उद्देश्य बदलते छत्तीसगढ़ ,नक्सलवाद का खात्मा करता छत्तीसगढ़ ,शिक्षा का अलख जगाता छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां में सांस्कृतिक धरोहर को बेहतर मुकाम पर दिखाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button