राष्ट्रीय

PM Modi guru mantra : लोकसभा में आज देंगे जवाब !

PM Modi guru mantra : एनडीए संसदीय दल की पहली बैठक में मोदी का गुरु मंत्र

PM Modi guru mantra : एनडीए संसदीय दल की पहली बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों को गुरु मंत्र दिया और संसद में उनके आचरण पर मार्गदर्शन किया। प्रधानमंत्री मोदी ने जोर देकर कहा कि सभी सांसद देश सेवा के लिए यहां आए हैं और उन्हें देश को सर्वोपरि रखते हुए काम करना चाहिए। बैठक में प्रधानमंत्री मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर उनका स्वागत किया गया। बैठक में बड़े नेता और सांसद मौजूद रहे।

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा

PM Modi guru mantra : इस समय लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा हो रही है। इस क्रम में कल कांग्रेस नेता राहुल गांधी का संबोधन हुआ था, जिसमें उन्होंने कुछ विवादित बातें कही थीं। आज अखिलेश यादव भी इस चर्चा में हिस्सा लेंगे। परंपरा के अनुसार, चर्चा के अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधन करेंगे और सभी सदस्यों द्वारा कही गई बातों का जवाब देंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह संबोधन महत्वपूर्ण होगा, क्योंकि यह एक दिन पहले नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के भाषण पर मचे बवाल के बाद हो रहा है। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी राहुल गांधी के आरोपों का जवाब दे सकते हैं और अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिना सकते हैं।

एनडीए की मजबूती

PM Modi guru mantra : भाजपा वर्ष 2014 के बाद से अकेले दम पर बहुमत में नहीं है और उसे सरकार के फैसलों के लिए अपने गठबंधन के अन्य घटक दलों पर निर्भर रहना पड़ता है। एनडीए संसदीय दल की पहली बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने गठबंधन के सभी घटक दलों के महत्व को रेखांकित किया और सभी सांसदों को मिलकर काम करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि सरकार के फैसले देशहित में होने चाहिए और सभी को मिलकर देश की सेवा करनी चाहिए।

PM Modi guru mantra

पीएम मोदी का मार्गदर्शन

PM Modi guru mantra : संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिजिजू ने बैठक के बाद बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में हुई चर्चा में पीएम मोदी ने सभी का मार्गदर्शन किया और संसद में सांसदों के आचरण पर भी बात की। पीएम मोदी ने कहा कि सांसदों को देश की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहना चाहिए और उनके काम में पारदर्शिता और ईमानदारी होनी चाहिए।

लोकसभा में पीएम मोदी का संबोधन

PM Modi guru mantra : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देंगे। उनका यह संबोधन बेहद महत्वपूर्ण होगा, क्योंकि यह देश की वर्तमान राजनीतिक स्थिति को स्पष्ट करने का अवसर होगा। प्रधानमंत्री मोदी अपने संबोधन में सरकार की योजनाओं, उपलब्धियों और भविष्य की योजनाओं पर बात कर सकते हैं।

राहुल गांधी के भाषण पर प्रतिक्रिया

PM Modi guru mantra : कल राहुल गांधी के भाषण के बाद मचे बवाल को ध्यान में रखते हुए, माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी राहुल गांधी के आरोपों का जवाब देंगे। वह सरकार की नीतियों और उनकी सफलता के बारे में बात करेंगे और विपक्ष के आरोपों का खंडन करेंगे।

प्रधानमंत्री का स्वागत

PM Modi guru mantra : एनडीए संसदीय दल की पहली बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। सभी सांसदों ने उनके तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी और उनके नेतृत्व की सराहना की। प्रधानमंत्री ने सभी को धन्यवाद दिया और देश की सेवा के लिए मिलकर काम करने की अपील की।

संसद में आचरण पर मार्गदर्शन

PM Modi guru mantra : बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों के आचरण पर भी बात की। उन्होंने कहा कि सांसदों को संसद में अनुशासन और मर्यादा का पालन करना चाहिए। उनका आचरण ऐसा होना चाहिए जिससे देश की जनता को उन पर गर्व हो सके। उन्होंने कहा कि संसद में होने वाली चर्चाओं का स्तर उच्च होना चाहिए और सभी सांसदों को अपनी जिम्मेदारी का पूरा अहसास होना चाहिए।

एनडीए की एकता

PM Modi guru mantra : प्रधानमंत्री मोदी ने एनडीए की एकता पर जोर दिया और कहा कि सभी घटक दलों को मिलकर काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार के फैसले देशहित में होने चाहिए और सभी सांसदों को इसमें अपना योगदान देना चाहिए।

भविष्य की योजनाएं

PM Modi guru mantra : प्रधानमंत्री मोदी ने बैठक में भविष्य की योजनाओं पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि सरकार आने वाले समय में और भी अधिक जनकल्याणकारी योजनाएं लाएगी और देश के विकास के लिए काम करेगी। उन्होंने सभी सांसदों से इन योजनाओं को सफल बनाने के लिए मिलकर काम करने की अपील की।

प्रधानमंत्री मोदी का यह संबोधन एनडीए संसदीय दल के लिए प्रेरणादायक था और सभी सांसदों ने इसे सकारात्मक तरीके से लिया। उन्होंने प्रधानमंत्री की बातों को आत्मसात करने का संकल्प लिया और देश की सेवा के लिए प्रतिबद्धता दिखाई।

ALSO READ THIS :

Raipur news : मुख्यमंत्री से मिले आईपीएस प्रशिक्षु अधिकारी और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री, जल जीवन मिशन की प्रगति पर चर्चा !

https://dprcg.gov.in/

raipurdarshan

रायपुर दर्शन डिजिटल न्यूज़ चैनल का एक ऐसा माध्यम है जिसमे छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां की सारी खबरे एक ही प्लेटफार्म में देखने मिलेंगी। हमारा उद्देश्य बदलते छत्तीसगढ़ ,नक्सलवाद का खात्मा करता छत्तीसगढ़ ,शिक्षा का अलख जगाता छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां में सांस्कृतिक धरोहर को बेहतर मुकाम पर दिखाना है।

raipurdarshan

रायपुर दर्शन डिजिटल न्यूज़ चैनल का एक ऐसा माध्यम है जिसमे छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां की सारी खबरे एक ही प्लेटफार्म में देखने मिलेंगी। हमारा उद्देश्य बदलते छत्तीसगढ़ ,नक्सलवाद का खात्मा करता छत्तीसगढ़ ,शिक्षा का अलख जगाता छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां में सांस्कृतिक धरोहर को बेहतर मुकाम पर दिखाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button