राज्य

गणेश पूजा पर CJI चंद्रचूड़ के घर पहुंचे PM मोदी, विपक्ष ने उठाए सवाल

PM MODI बुधवार की शाम CJI DY Chandrachud के घर पर गणेश पूजा में शामिल होने के लिए पहुंचे. इसकी जानकारी PM MODI ने "X" (TWITTER) पर तस्वीरें शेयर करते हुए दी.  इसके बाद विपक्ष लगातार PM MODI और CJI Chandrachud को निशाना बना रहे हैं, साथ ही इसे भारतीय लोकतंत्र के लिए खतरा बता रहे हैं.

PM MODI जब CJI Chandrachud के घर पहुंचे तो उन्होंने पारंपरिक महाराष्ट्रियन टोपी पहनी हुई थी. वहीं इस बात को लेकर सत्ता के गलियारों में कुछ लोगों को मिर्ची लग गई. इस पर सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत भूषण ट्वीट करके हुए कहा कि ये चौंकाने वाला है कि CJI DY Chandrachud ने PM MODI को एक निजी बैठक के लिए अपने आवास पर जाने की अनुमति दी. यह न्यायपालिका के लिए बहुत बुरा संकेत हैं.

PM मोदी का गणेश पूजा में शामिल होने के बाद बयान
सुप्रीम कोर्ट के CJI DY Chandrachud के घर पर पूजा में शामिल होने को लेकर PM MODI ने भी जानकारी देते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल "X" पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘सीजेआई न्यायमूर्ति डीवाई चंद्रचूड़ जी के आवास पर गणेश पूजा में शामिल हुआ. भगवान श्री गणेश हम सभी को सुख, समृद्धि और अद्भुत स्वास्थ्य प्रदान करें.

संविधान के संरक्षक को लेकर उठे सवाल
CJI DY Chandrachud के घर पर गणपति पूजन के दौरान PM MODI के पहुंचने पर शिवसेना यूबीटी नेता संजय राउत ने निशाना साधते हुए कहा,  ‘गणपति उत्सव में सब एक-दूसरे के घर जाते हैं. मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है कि PM अब तक कितने घरों में गए हैं. लेकिन PM MODI का CJI के घर जाना एक शंका पैदा कर रहा है. अगर संविधान का संरक्षक राजनेताओं से मिलता है, तो ये लोगों के मन में संदेह पैदा कर सकता है.’

News Desk

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button