राज्य

बीजेपी विधायकों ने राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा, दिल्ली सरकार बर्खास्त करने की मांग……

दिल्ली में CM Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी के बाद BJP दिल्ली सरकार पर हमलावर है. BJP द्वारा लगातार CM Arvind Kejriwal के इस्तीफे की मांग की जा रही है. इस बीच BJP MLA ने राष्ट्रपति से मिलकर दिल्ली सरकार को बर्खास्त करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है. इस पर राष्ट्रपति सचिवालय ने संज्ञान लेते हुए इसे केंद्रीय गृहमंत्रालय को बढ़ा दिया है. इसके साथ ही राजनीतिक गलियारों में दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगने की सुगबुगाहट भी तेज हो गई है. 

BJP ने CM Kejriwal के इस्तीफे की मांग की
दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में CM Arvind Kejriwal ने गिरफ्तारी के बाद भी CM पद से इस्तीफा नहीं दिया है, जिसे लेकर BJP राज्य की AAP सरकार पर हमलावर है. BJP द्वारा CM Arvind Kejriwal के इस्तीफे की मांग की जा रही है. वहीं दूसरी ओर AAP नेताओं द्वारा इस बात का दावा किया जा रहा है कि दिल्ली के CM जेल से सरकार चला रहे हैं. दिल्लीवालों का कोई भी काम नहीं रुक रहा. 

BJP MLA ने राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा
CM Arvind Kejriwal द्वारा इस्तीफा नहीं दिए जाने के बाद अब BJP MLA ने दिल्ली में संवैधानिक संकट का हवाला देते हुए राष्ट्रपति से मुलाकात की है. साथ ही उन्हें ज्ञापन सौंप कर केजरीवाल सरकार को बर्खास्त करने की भी मांग की है. आपको बता दें कि BJP MLA ने बीते 30 अगस्त को राष्ट्रपति से मुलाकात की थी.

राष्ट्रपति कार्यालय ने BJP MLA के ज्ञापन
BJP MLA के ज्ञापन को अब राष्ट्रपति कार्यालय की ओर से संज्ञान में लिया गया है. राष्ट्रपति कार्यालय की ओर से इसे केंद्रीय गृहमंत्रालय को भेज दिया गया है. राष्ट्रपति सचिवालय के निदेशक शिवेंद्र चतुर्वेदी ने नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता को पत्र भेजा है. ऐसे में आगामी समय में दिल्ली में बड़ा उलटफेर देखने को मिल सकता है.

आतिशी ने साधा निशाना- केजरीवाल से डरती है BJP
BJP MLA द्वारा दिल्ली सरकार को बर्खास्त करने की मांग पर मंत्री आतिशी ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में BJP पहले ही हार मान चुकी है. इसलिए BJP चोर दरवाजे से केजरीवाल सरकार को बर्खास्त करना चाहती है. BJP का एक मात्र काम चुनी हुई सरकार को गिराना है. आतिशी ने कहा कि CM Arvind Kejriwal से BJP डरती है, इसलिए अब BJP ने नया षड्यंत्र बनाया है. साथ ही आतिशी ने आगामी विधानसभा चुनाव में दिल्ली में BJP के जीरो सीट जीतने की बात कही. 

News Desk

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button