अंतराष्ट्रीय

Biden Presidential Race Prediction : अगला अमेरिकी राष्ट्रपति कौन बनेगा !

Biden Presidential Race Prediction : राष्ट्रपति पद की दौड़ से बाइडन के बाहर होने की सटीक भविष्यवाणी करने वाली महिला एस्ट्रोलॉजर ने अब बताया कौन बनेगा अगला अमेरिकी राष्ट्रपति

Biden Presidential Race Prediction : इस साल नवंबर में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होना है, जो देश की राजनीतिक दिशा को तय करेगा। मौजूदा राष्ट्रपति जो बाइडन ने हाल ही में स्वास्थ्य समस्याओं के कारण राष्ट्रपति पद की दौड़ से बाहर होने का निर्णय लिया है। उनकी इस स्थिति ने उनकी उपाध्यक्ष कमला हैरिस को राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में नामित कर दिया है। अब, कमला हैरिस और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच मुकाबला होगा। ट्रंप का दावा है कि कमला हैरिस के उम्मीदवार बनने से उनकी राह सरल हो गई है, लेकिन इस चुनाव के परिणाम को लेकर अमेरिका में विशेष चर्चा हो रही है। Biden Presidential Race Prediction

Biden Presidential Race Prediction : इसी बीच, अमेरिका की चर्चित महिला ज्योतिषाचार्य एमी ट्रिप ने एक बार फिर अपनी भविष्यवाणी के साथ सुर्खियाँ बटोरी हैं। एमी ट्रिप, जो इंटरनेट पर एक प्रसिद्ध ज्योतिषी के रूप में जानी जाती हैं, ने पूर्व में राष्ट्रपति जो बाइडन के दौड़ से बाहर होने की भविष्यवाणी की थी, जो बिल्कुल सही साबित हुई। अब, उन्होंने आगामी राष्ट्रपति चुनाव के संभावित परिणाम के बारे में अपनी नई भविष्यवाणी की है।

Biden Presidential Race Prediction

Biden Presidential Race Prediction : एमी ट्रिप के अनुसार, सितारों की चाल और ग्रहों की स्थिति को देखते हुए, डोनाल्ड ट्रंप अगले राष्ट्रपति बन सकते हैं। उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि ट्रंप की व्यावसायिक सफलता वर्तमान में चरम पर है और भविष्य में भी उनकी राजनीतिक यात्रा में महत्वपूर्ण बदलाव आ सकते हैं। एमी ने कहा कि ग्रहों की दशा के कारण ट्रंप के साथ अजीब घटनाएं घटित हो सकती हैं। हाल ही में ट्रंप पर एक जानलेवा हमला भी इसी ग्रह स्थिति का परिणाम हो सकता है।

Biden Presidential Race Prediction : एमी ट्रिप की पूर्ववक्ताओं की सटीकता ने उन्हें मीडिया में एक विशेष स्थान दिलाया है।

11 जुलाई को, एमी ट्रिप ने एक्स (पूर्व ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए बताया था कि मकर राशि का संबंध सरकार और वृद्धावस्था से है। इस भविष्यवाणी के आधार पर, उन्होंने कहा था कि 81 वर्षीय जो बाइडन को अपने खराब स्वास्थ्य के कारण राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी छोड़नी पड़ेगी।

और, जैसे कि एमी ने भविष्यवाणी की थी, बाइडन ने 21 जुलाई को अपने राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी से बाहर होने की घोषणा की। इस तारीख के चयन की सटीकता ने एमी ट्रिप के भविष्यवाणी कौशल को और अधिक मान्यता प्रदान की।

इसके अलावा, एमी ने भविष्यवाणी की है कि अमेरिका के लिए अगस्त का महीना अत्यंत महत्वपूर्ण हो सकता है। वह मानती हैं कि इस महीने में राजनीतिक अशांति और चुनौतियाँ बढ़ सकती हैं। इस संदर्भ में, डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन 19 अगस्त से शुरू होने वाला है, जो अमेरिका के राजनीतिक परिदृश्य में महत्वपूर्ण बदलाव ला सकता है।

Biden Presidential Race Prediction : एमी ट्रिप का कहना है कि आगामी महीनों में अमेरिका की राजनीति और समाज में कई उथल-पुथल हो सकती है।

उनकी भविष्यवाणियाँ न केवल राजनीतिक परिदृश्य को प्रभावित कर सकती हैं बल्कि अमेरिकी जनता को भी आगामी चुनौतियों के लिए तैयार कर सकती हैं।

समग्रतः, एमी ट्रिप की भविष्यवाणियों ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ में एक नई उम्मीद और परिप्रेक्ष्य को जन्म दिया है। उनकी भविष्यवाणियाँ और विश्लेषण यह दर्शाते हैं कि अमेरिका की राजनीति में भविष्य में संभावित परिवर्तन हो सकते हैं, जो राष्ट्रपति चुनाव के परिणाम को सीधे प्रभावित कर सकते हैं। इस प्रकार, यह कहना अत्यंत दिलचस्प होगा कि एमी ट्रिप की भविष्यवाणियों के अनुसार, डोनाल्ड ट्रंप का राष्ट्रपति बनना संभव है या नहीं। इस परिदृश्य में, अमेरिकी जनता और राजनीतिक विश्लेषक दोनों ही इन भविष्यवाणियों का गंभीरता से अध्ययन करेंगे। Biden Presidential Race Prediction

ALSO READ THIS :

Yogi Adityanath news : भाजपा में खींचतान और आगामी मानसून सत्र पर चर्चा !

https://dprcg.gov.in/post/1722403904/Raipur-Governor-designate-Shri-Ramen-Deka-took-blessings-from-Maa-Kali

raipurdarshan

रायपुर दर्शन डिजिटल न्यूज़ चैनल का एक ऐसा माध्यम है जिसमे छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां की सारी खबरे एक ही प्लेटफार्म में देखने मिलेंगी। हमारा उद्देश्य बदलते छत्तीसगढ़ ,नक्सलवाद का खात्मा करता छत्तीसगढ़ ,शिक्षा का अलख जगाता छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां में सांस्कृतिक धरोहर को बेहतर मुकाम पर दिखाना है।

raipurdarshan

रायपुर दर्शन डिजिटल न्यूज़ चैनल का एक ऐसा माध्यम है जिसमे छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां की सारी खबरे एक ही प्लेटफार्म में देखने मिलेंगी। हमारा उद्देश्य बदलते छत्तीसगढ़ ,नक्सलवाद का खात्मा करता छत्तीसगढ़ ,शिक्षा का अलख जगाता छत्तीसगढ़ के साथ साथ देश दुनियां में सांस्कृतिक धरोहर को बेहतर मुकाम पर दिखाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button