मनोरंजन

श्रद्धा कपूर ने दिया ‘स्त्री 3’ का बड़ा अपडेट: कहानी तैयार!

एक ऐसे समय में जब बॉलीवुड में हिट फिल्मों का अकाल पड़ा था निर्देशक अमर कौशिक स्त्री 2 (Stree 2) लेकर आए। ये फिल्म साल 2018 में आई हॉरर कॉमेडी फिल्मी स्त्री का सीक्वेल थी। फिल्म लगभग दो महीने बॉक्स ऑफिस पर छाई रही और स्त्री 2 की आंधी ने कई बड़ी फिल्मों को चलता कर दिया। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव लीड किरदार में नजर आए।

बॉलीवुड के लिए एक चुनौतीपूर्ण समय के दौरान, जब कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल करने में कामयाब रहीं, निर्देशक अमर कौशिक ने स्त्री 2 पेश की, जो उनकी 2018 की हॉरर-कॉमेडी की अगली कड़ी है।

फिल्म ने कितनी की कमाई?

इंडस्ट्री में इस बात को लेकर संदेह होने के बावजूद कि क्या स्त्री 2 फ्लॉप फिल्मों के सिलसिले को तोड़ पाएगी फिल्म ने सभी उम्मीदों को पार किया और ब्लॉकबस्टर बन गई। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दुनिया भर में 856 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। हालांकि एक समय फिल्म की सक्सेस को लेकर एक डिबेट सा छिड़ गया था। एक तरफ जहां कई लोग इसकी सफलता का क्रेडिट श्रद्धा को दे रहे थे वहीं कुछ ने इसके लिए राजकुमार राव का नाम लिया।

श्रद्धा ने बताया स्त्री 2 की सफलता का राज

अब फाइनली श्रद्धा ने इस पर चुप्पी तोड़ी और स्त्री 2 की सफलता का कारण बताया। हाल ही में मुंबई में स्क्रीन मैगजीन के री-लॉन्च इवेंट पर स्क्रीन लाइव सेशन के दौरान श्रद्धा कपूर ने कहा कि ये पूरी टीम की मेहनत का नतीजा था। आखिरकार दर्शक ही फैसला करते हैं कि फिल्म हिट होगी या नहीं। आपको ऑडियंस को वो देना पड़ता है जिससे वो सिनेमाघरों तक खींची चली आए और एंटरटेन हो। उन्होंने कहा कि जब मैंने पहली बार इसकी स्क्रिप्ट सुनी थी तो मैं हंसते-हंसते गिर पड़ी थीं।

कौन-कौन कलाकार आए नजर

वहीं एक्ट्रेस ने स्त्री 3 को लेकर बताया कि फिल्म की कहानी तैयार है। मैं एक्साइटेड हूं कि अमर कौशिक कब इसके बारे में बात करेंगे। स्त्री 2 अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है। मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना जैसे कलाकार नजर आए। फिल्म में अक्षय कुमार, वरुण धवन और तमन्ना भाटिया का कैमियो भी है।

 

News Desk

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button