राज्य

घर में सोते समय किसान पर हमला, गोली मारकर अपराधी हुए फरार

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर अपराधियों ने तांडव मचाना शुरू कर दिया है और शाम होते ही जिले के किसी न किसी थाना क्षेत्र में आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे हैं और आज फिर देर शाम बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने घर के दरवाजे पर चढ़कर सोए हुए एक अधेड़ किसान को गोली मारकर फरार हो गया. गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली का एक खोखा बरामद करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

घायल किसान का नाम नंद कुमार सिंह बताया गया है. पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के झिटकी गांव का है, जहां गुरुवार की रात तकरीबन दस बजे झिटकी निवासी नंद कुमार सिंह खाना खाने के बाद अपने दरवाजे पर सो रहे थे और घर के अन्य सदस्य भी सोने चले गए थे. सभी परिवार वालों को गोली चलने की आवाज सुनाई दी, जब परिवार वाले घर से बाहर निकले तो गोली लगने से घायल नंद कुमार सिंह के हाथ से खून निकल रहा था और छटपटा रहे थे. जिसके बाद परिजन घायल अवस्था में बिछावन पड़े नंद कुमार सिंह को आनन फानन मे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना मिलते ही कुढ़नी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की,जहां से पुलिस ने गोली का एक खोखा बरामद किया है.

घायल नंदकुमार सिंह के भाई कन्हैया सिंह ने बताया कि उनके भाई नंद कुमार सिंह खाना खाने के बाद दरवाजे पर सो रहे थे और हम लोग भी खाना खाने के बाद घर में सोने चले गए थे तभी गोली चलने की आवाज सुनाई दी.जिसके बाद जब दरवाजे पर निकले तो देखा कि भाई नंद कुमार सिंह घायल अवस्था में वहीं पड़े हुए थे और उनके हाथ में गोली लगी हुई थी.गोली चलने की आवाज सुनकर घर से बाहर निकले तो देखा की अपराधी बाइक से भाग रहे हैं.इसके बाद आस पास के लोग भी पहुंचे और वह अपने घायल भाई नंदकुमार सिंह को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया.वहीं उन्होंने बताया कि भाई नंदकुमार सिंह की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी.

पूरे मामले को लेकर कुढ़नी थाना के एसआई ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के झिटकी गांव में बदमाशों द्वारा एक व्यक्ति को गोली मार दी गई है. इसके बाद मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गई और मौके से एक खोखा बरामद किया गया है. फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.
 

News Desk

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button