मनोरंजन

ब्रिटिश बैंड ‘वन डायरेक्शन’ के लियाम पेन का निधन, होटल बालकनी से गिरने से हुई मौत

ब्रिटिश बैंड वन डायरेक्शन के फॉर्मर मेंबर और सिंगर लियाम पेन अब इस दुनिया में नहीं रहे. सिंगर की बुधवार को अर्जेंटीना के एक होटल की बालकनी से गिरकर मौत हो गई. इस खबर से उनके और वन डायरेक्शन के करोड़ों फैन्स का दिल टूट गया है. सिंगर ने 31 साल की बेहद कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके फैन्स को इस बात का यकीन नहीं हो रही है कि लियाम अब हमारे बीच नहीं रहे. ब्रिटिश बॉयबैंड के करोड़ों फैन्स लियाम की मौत की खबर सुनकर सदमे में हैं.

ड्रग्स और शराब के नशे में थे जब हुआ हादसा
स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ये हादसा उस वक्त हुआ जब सिंगर अपने होटल के कमरे की बालकनी में थे. होटल कासा सुर पलेर्मो में लियाम ठहरे हुए थे. उनका कमरा होटल के तीसरे फ्लोर पर था. लोकल मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त लियान ड्रग्स और शराब के नशे में थे. पुलिस को होटल के मैनेजर ने लियान के गिरने के बारे में जानकारी दी जिसके बाद पुलिस हर तरीके से इस मामले की जांच कर रही है.

आखिरी फोटोज हुईं वायरल
जानकारी के मुताबिक, मौत से एक घंटे पहले लियाम स्नैपचैट पर अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहे थे और फोटो भी खींच कर उनको भेजी थीं. लियाम की ये आखिरी फोटोज अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. ना सिर्फ लियाम के फैन्स बल्कि हॉलीवुड स्टार्स लियाम की मौत पर दुख जता रहे हैं.

सितारों ने भी सोशल मीडिया पर लियाम को याद किया
पेरिस हिल्टन, चार्ली पुथ और जेड के साथ-साथ कई सितारों ने लियाम पायने की अक्समात मौत पर दुख जताया है. कई सितारों ने सोशल मीडिया का रुख करते हुए लियाम को याद किया है. सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर चार्ली ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने सिंगर के साथ अपनी पुरानी फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि मैं D1 का फैन रह चुका हूं. इस खबर ने मेरे बचपन को पूरी तरह से तहस-नहस करके रख दिया है. वहीं पेरिस हिल्टन ने लिखा कि इस खबर ने मुझे हिलाकर रख दिया है.

News Desk

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button