मनोरंजन

पावर कपल जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक का तलाक, चौथी शादी के टूटने पर भगवान को कहा शुक्रिया

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की गिनती एक वक्त में हॉलीवुड के बेस्ट कपल में हुआ करती थी। दोनों प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा बटोरते थे। जेनिफर और बेन की मुलाकात 2001 में हुई थी और 2002 में इन्होंने सगाई भी कर ली। लेकिन ये रिश्ता शादी तक न पहुंच सका था और 2004 में कपल अलग हो गया।

तलाक का अनुभव कठिन था
जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लिक ने एक दूसरे से अलग होने के बाद किसी और से शादी कर ली। मगर अपनी-अपनी शादी में नाखुश दोनों ने अपने पार्टनर्स से तलाक ले लिया। इस बीच 2021 में एक बार फिर कपल के एक दूसरे को डेट करने की खबरें सामने आने लगीं। इस बार साल 2023 में कपल इस रिश्ते को शादी तक ले गया, लेकिन अगस्त 2024 में यह फेमस कपल एक बार फिर अलग हो गया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जेनिफर ने बेन से तलाक के दर्द पर बात की है।

बच्चों के लिए साफ और सुनहरा भविष्य देना चाहती हूं
जेनिफर ने बेन से जॉर्जिया में शादी की थी। इस साल 20 अगस्त को उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जेनिफर ने कहा कि उन्हें इस शादी के टूटने का अफसोस नहीं है। जेनिफर लोपेज का फोकस अब अपने बच्चों को अच्छा फ्यूचर देने पर है। वह मैक्स और ऐमे (पूर्व पति मार्क एंटनी से हुए बच्चे) को साफ और सुनहरा भविष्य देना चाहती हैं। जेनिफर और बेन अलग हो चुके हैं, लेकिन बच्चों की  खातिर यह कपल एक दोस्त की तरह से एक दूसरे से मुलाकात करते हैं।

News Desk

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button